Home Top Ad

Ghost Activity in Delhi Japanese Park Rohini

Share:

नमस्कार दोस्तों,


                      दोस्तों गत रात्रि 12जून को एक वीडियो आउटडोर  जिम मशीन  का  सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होगया है। जिसे देखने के बाद कुछ लोग डर गए तो कुछ देख के आश्चर्य में पड़ गए । जहाँ  कुछ लोग इसे भूतिया घटना से जोड़ रहे है तो वही कुछ लोगो का कहना है की ये किसी की शरारत हो सकती है 

             
Ghost Activity  in Delhi Japanese Park Rohini



                  दोस्तों पार्क में एक ऐसी घटना हुई की  जिसने वह खड़े सभी लोगो को सोचने पर मजबूर कर दिया। घटना दिल्ली के जापानीस  रोहिणी पार्क (Japanese park rohini Delhi )की  बताई जा रही है जहाँ एक जिम उपकरण अप्राकृतिक तरीके से अपने आप चलने लगे गया। वहां उपस्थित लोगो ने और स्वयं पुलिस ने भी इस घटना को अपने कैमरे में कैप्चर किया है बाद में ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो गया।


           

                                 

                         वीडीयो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक जिम उपकरण भयानक तरीके से गतिशिल है वो भी बिना किसी सहायता के।  ऐसा लग रहा मानो जैसे कोई उपकरण पर बैठ कर जिम कर रहा हो।

                         ऐसे ही बहुत से वीडियो लोगो ने शेयर किए है जो दिल्ली से लेकर झाँसी तक भिन्न भिन्न स्थानों पर हुए।


For Funny Video Click Here

                    

                कुछ लोगो ने जहाँ इस घटना को दिल्ली के जापानीस रोहिणी पार्क (Japanese park rohini Delhi ) बताया तो कुछ लोगो ने उत्तरप्रदेश के झाँसी के नंदनपुरा एरिया के कांशीराम पार्क(Kanshiram Park in Nandanpura) का बोला है।




Ghost Activity  in Delhi Japanese Park Rohini



                     सोचने वाली बात ये है कि आखिर कैसे ये मशीन औटोमैटिक चल रही थी। साथ ही ये भी देखा जा सकता है,कि पुलिस भी वही है।



                     वैसे हो सकता है किसीं ने इसको लेकर प्रैंक (Prank) किया हो या किसी ने इस उपकरण में किसी तकनीक की मदद से या स्वचलित मोटर के द्वारा रात्रि का फायदा उठाते हुए शरारत करने का प्रयास किया हो। 


                      अभी तक किसी भी बात का पूरा खुलासा नही हुआ है ,मामले की जांच चल रही है। परन्तु यदि ये सब किसी की शरारत नही है तो वाकई में मामला सोचने वाला है। यदि आप मे से कोई इस घटना के समय वह मौजूद थे तो अपने विचार कमेंट सेक्शन में जरूर दीजियेगा ।



धन्यवाद!






No comments

Featured Post

Sergei Ponomarenko A real Time Traveller from Ukrain- समययात्रा स्टोरी हिंदी में

  समय यात्रा ( Time Travel ) एक ऐसा टॉपिक जिस पर हर कोई विस्वास नहीं कर पाता। इंसान  हमेशा ये एक चाह रखता है,की वो समय के पार जा सके,अपने भ...